Recents in Beach

Top 10 सबसे लोकप्रिय मोबाइल Apps in चीन...भारत सबसे ज्यादा करता है

Top 10 सबसे लोकप्रिय मोबाइल Apps in चीन
भारत सबसे ज्यादा करता है


आज Smartphone का जमाना है। इसलिए हम कोई भी काम Mobile से बड़ी आसानी से कर सकते हैं। हम हमेशा Smartphone  से जुड़े रहते हैं और इसके साथ कई काम करते हैं। जैसे कि Internet  चलाना, Photos Click करना,  Movies देखना, News देखना, Videos crate करना,  articles पढ़ने, Videos call करना,  आप  Entertainment  के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं और बड़ी  Files transfer करना जैसे कई काम करने हैं।

Top 10 सबसे लोकप्रिय मोबाइल Apps in चीन

10. CutCut - Cutout & Photo Background Editor


          Cut Cut - Cutout & Photo Background Editor  App के साथ, आप आसानी से किसी भी Photos के कुछ हिस्सों को Cut सकते हैं और इसे एक New background देने के लिए दूसरी Image में Inserted कर सकते हैं।

          Cut Cut  से आप शानदार फोटो बना सकते हैं। आसान से टैप के जरिए, AI का पता लगाने के लिए Auto cut paste  की मदद से, आप वस्तुओं का चयन कर सकते हैं और उन्हें हटा सकते हैं ताकि आप इसे अपनी Current background में रख सकें।

9. Xender

          Xender यह files transfer करने के लिए एक बेहतरीन App है। इसकी मदद से आप किसी भी बड़ी-बड़ी files, Movies, Songs को कुछ ही सेकंड में एक डिवाइस से दूसरी डिवाइस में transfer कर सकते हैं।

          यदि आप Xender App के माध्यम से किसी भी डेटा को  Laptop या computer में ट्रांसफर करना चाहते हैं, तो Xender app में एक  Link code  होता है, जिसका उपयोग किसी भी file या data को लैपटॉप या कंप्यूटर से offline  कनेक्ट करने और उपयोग करने के लिए किया जा सकता है।

8.Vmate 

          Vmate app एक शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है। इसमें हम वीडियो बना सकते हैं और बनाए गए वीडियो देख सकते हैं। इसमें आप 15 से 60 सेकेंड तक के वीडियो बना सकते हैं। यह ऐप TikTok की तरह ही काम करता है, जैसे ऐप। आप किसी के वीडियो को  Vmate app में  Like , Comment , Share भी कर सकते हैं।

          यहां आपको कई तरह के वीडियो देखने को मिलेंगे जैसे Funny, Comedy, Dancing, Motivation Vmate में, Facebook, Google, Gmail में से एक से  Login  करें।

          जिस तरह आप Like App, TikTok App पर वीडियो अपलोड करके पैसे कमाते हैं, उसी तरह आप Vmate App एंटरटेनमेंट के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं|

7.likee- Formerly Like Video 


          यह एक Live स्ट्रीमिंग App है। जैसे App IOS और Android के लिए उपलब्ध है। आप इस ऐप का उपयोग करके एक अद्भुत वीडियो बना सकते हैं। इसमें आपको कई मजेदार फीचर्स एकदम नया मेकअप, हजारों स्टिकर, और जादुई इमोटिकॉन्स, Cutting-edge Music Magic filters,Smart features such as Hair Color,Video dubbing, Live Video and Chatting, "नियर" सुविधा के साथ लघु वीडियो के माध्यम से अपने शहर में नए दोस्तों से मिलने के लिए जल्दी से! मिलते हैं, जिनके इस्तेमाल से आप अपने वीडियो को बहुत अच्छा बना सकते हैं।

          जैसे App एक Short Video Create App है जिसके इस्तेमाल से कोई भी यूजर अपने मन के अनुसार एक बेहतरीन वीडियो बना सकता है। आप likee App एंटरटेनमेंट के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं|

6. BIGO LIVE - Live Stream, Live Video & Live Chat





         आज के समय में बहुत सारे लोग  Text Chating  की तुलना में Video Chating  चैटिंग करना पसंद करते हैं। दुनिया के अलग-अलग देशों के लोगो के साथ Bigo Live ऐप की मदद से आप live video streaming कर सकते हैं।
          
          Bigo Live app एक popular Live Streams app है। जिसका उपयोग पूरी दुनिया में लगभग 200 बिलियन लोग करते हैं। भारत में कई लोग  Live Streams के लिए भी इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं।


Bigo Live ऐप में आप ग्रुप वीडियो चैट, मैसेज चैट और वॉइस चैट कर सकते हैं। इसमें और भी कई सुविधाएँ उपलब्ध हैं। आप इसे विंडोज, एंड्रॉइड और आईओएस पर उपयोग कर सकते हैं।

5 . Helo - Discover, Share & Communicate


          Helo App, जो इन दिनों बहुत लोकप्रिय हो रहा है, जिसके माध्यम से आप अपने  Mobile से भी पैसा कमा सकते हैं। दोस्तों Helo app एक भारतीय सोशल प्लेटफ़ॉर्म है जिसे WhatsApp Status के लिए इस्तेमाल किए गए 50 मिलियन हैं और 100 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है मज़ेदार वीडियो, शायरी, फोटो आदि। हैलो ऐप 14 भाषाओं में भी उपलब्ध है

Helo App, आप कई Amazing  विषय Whatsapp status video, विशेज और कोट्स, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट न्यूज, कॉमेडी वीडियो, Videos Vidoes , Love quotes,  Good Morning & Good Night Message, शायरी आदि।

हेलो की मुख्य विशेषताएं 
फ़ोटो और वीडियो के लिए नए संपादन उपकरण।

एक पूरी तरह से नया कैमरा जो आपको मजेदार प्रभाव और सौंदर्य फिल्टर जोड़ने की अनुमति देता है।

चुटकुले, व्हाट्सएप स्टेटस, इच्छाओं, शायरी और मनोरंजन समाचार का एक विस्तृत संग्रह पढ़ें।

व्हाट्सएप, व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक और एक्सेंडर के माध्यम से जहां भी और जब भी वीडियो फ़ाइलों को साझा करें।

हेलो आपकी सामग्री की सुरक्षा के लिए कई प्रकार की गोपनीयता सुविधाएँ प्रदान करता है।


4.SHAREit - Transfer & Share 

          SHAREit app यह एक बहुत ही useful app है। 600 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता विकल्प। इसके जरिए आप एक फोन से दूसरे फोन में आसानी से files  ट्रांसफर कर सकते हैं।

          SHAREit आपको Mobile , tablet और computer जैसे विभिन्न उपकरणों से files स्थानांतरित करने देता है। direct wi-fi कनेक्शन का उपयोग करते हुए, SHAREit एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस पर Files, Photos, Movies और Apps भेज सकता है।


          आप एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस पर फोटो, वीडियो, लोकल म्यूजिक फाइल, डॉक्यूमेंट और एप शेयर कर सकते हैं।


3.UC Browser - Free & Fast Video Downloader , News App


          UC Browser App  एक सुविधा संपन्न  Smartphone  ब्राउज़र है जो Android, BlackBerry OS, iOS, Symbian OS, विंडोज फोन और माइक्रोसॉफ्ट विंडोज सहित कुछ Platform  पर उपलब्ध है। यह UC Browser ब्राउज़र के समान क्लाउड एक्सेलेरेशन और data Seving  तकनीक का उपयोग करता है।

          UC Browser  लोकप्रिय है कि Amazing  ब्राउज़िंग और डाउनलोडिंग गति। यूसी ब्राउज़र आपको त्वरित रूप से खोज और ब्राउज़र उत्तर, आसानी से वीडियो खोजने और देखने, स्थानीय समाचारों को पकड़ने में मदद करता है।
आप  Entertainment  के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं

Daily update 
Cricket –live cricket scores, fastest cricket news, latest cricket actions,  upcoming cricket matches updates & notifications, cricket match highlights videos, Latest Movies notification , World News Daily 

2. PUBG MOBILE - Mad Miramar


(PLAYERUNKNOWN BATTLEGROUNDS) विशेष रूप से मोबाइल के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आपको PUBG गेम के बारे में बता है, क्योंकि भारत PUBG गेम  बहुत पसंद करता है


हम PUBG गेम खेलते हुए पैसा कमा सकते हैं और PUBG गेम्स से एक हजार और 20 लाख तक कमा सकते हैं। 



PUBG गेम शुरू करके आप मोबाइल स्क्रीन रिकॉर्डिंग बना सकते हैं और इसे PUBG गेम खेलते हुए YouTube चैनल पर अपलोड कर सकते हैं, आप YouTube पर पैसे कमा सकते हैं


1. TikTok

          TikTok को 2017 में Byte Dance द्वारा चीन के बाहर भी लॉन्च किया गया था।

          हालांकि इसे पहले Musica.ly के रूप में जाना जाता था, जब इसे दोबारा बनाया गया था, जिसके कारण दो app विलय हो जाते हैं, अगस्त 2018 में, इसे TikTok के रूप में जाना जाता था।

    TikTok के पास $ 75 बिलियन चीनी Byte dance  भी है

        Tiktok ऐप एक सोशल मीडिया वीडियो ऐप है, जो iOS और Android प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है। इस वीडियो ऐप का उपयोग करके, आप कई शॉर्ट्स वीडियो बना सकते हैं, और वहां आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर रहे हैं। आप जो देखते हैं, लाइक और शेयर करते हैं

          TikTok ने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभाओं, अनमोल क्षणों और knowledge का प्रदर्शन किया।

आप  Entertainment  के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं


आज आपने क्या सीखा
Top 10 सबसे लोकप्रिय मोबाइल Apps in चीन
भारत सबसे ज्यादा करता है

आज Smartphone का जमाना है। इसलिए हम कोई भी काम Mobile से बड़ी आसानी से कर सकते हैं। हम हमेशा Smartphone  से जुड़े रहते हैं और इसके साथ कई काम करते हैं आप  Entertainment  के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं और बड़ी  Files transfer करना जैसे कई काम करने हैं।

1. TikTok
2. PUBG MOBILE - Mad Miramar
3.UC Browser - Free & Fast Video Downloader , News App
4.SHAREit - Transfer & Share 
5 . Helo - Discover, Share & Communicate
6. BIGO LIVE - Live Stream, Live Video & Live Chat
7.likee- Formerly Like Video 
8.Vmate 
9. Xender
10. CutCut - Cutout & Photo Background Editor

Post a Comment

0 Comments